Jhanvi Kapoor । इंडस्ट्री में टैलेंट ही सब कुछ : जाह्नवी

Talent is the only way to rise in Bollywood film industry : Jhanvi Kapoor
फ़िल्मी परिवार से होने की वजह से जाह्नवी का बचपन भी फिल्मों के सैट पर ही बीता है।
हालांकि, वह यह बात समझती है कि फिल्मी परिवार से होने की वजह से लोगों को यह लगता है कि उन्हें दूसरो की अपेक्षा बड़ी सरलता से फिल्मों में प्रवेश मिल गया है लेकिन...

Jhanvi KapoorJhanvi Kapoor
गत वर्ष फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की इस साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, उसकी झोली में कुल 4 फिल्में हैं परंतु ये सभी अगले साल ही रिलीज होंगी। इन दिनों वह इनकी शूटिंग में बिजी है।
उनकी अगली फिल्मों में 'गुंजन सक्सेना', 'रूही अफ्जा', 'घोस्ट स्टोरीज' तथा 'दोस्ताना 2' शामिल हैं।
जाह्नवी की पहली फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार ही किया था परंतु वह फिल्मों में कदम रखने से पहले ही प्रसिद्ध हो चुकी थी। इसकी वजह उनके सैलीब्रिटी माता-पिता श्रीदेवी तथा बॉनी कपूर तो थे ही, उनका अपना एक अलग स्टाइल भी था।

Jhanvi Kapoor Jhanvi Kapoor
फिल्मी परिवार से होने की वजह से जाह्ववी का बचपन भी फिल्मों के सैट पर ही बीता। हालांकि, वह यह बात समझती है कि फिल्मी परिवार से होने की वजह से लोगों को यह लगता है कि उन्हें दूसरों की अपेक्षा बड़ी सरलता से फिल्मों में प्रवेश मिल गया लेकिन उनका मानना है कि ऐसा कुछ नहीं होता।
उनके अनुसार "एक बार चांस मिलने पर हमें अपने टैलेंट के बलबूते पर ही आगे अपना नाम और काम दोनों पाना होता है। मैं अपनी मेहनत से यह जरूर दिखाना चाहती हूं कि टैलेंट होता है तभी आप फिल्मी दुनिया में टिक सकते हो। जो फिल्मी परिवार की होने की वजह से मुझसे अभी प्यार नहीं करते उन्हें मैं अपने बेहतरीन अभिनय से प्यार करने पर मजबूर कर दूंगी।"

Jhanvi KapoorJhanvi Kapoor
बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह उच्च शिक्षा के लिए विदेश गई थी। वह बताती है, "मैं लास एंजल्स पढ़ाई करने गई थी। मुझे कॉलेज में पढ़ाई करने जाना था पर फिर एक्टिग और फैशन कोर्स करने में मेरी रुचि जागृत हुई। वहां जब मैंने कैमरे के समक्ष अभिनय किया तो उस वक्त मुझ पर अभिनय का एक नशा-सा चढ़ गया था। तब मैंने ठान लिया कि अब तो एक्टिग ही करनी है।"

No comments

Powered by Blogger.